A
Hindi News राजस्थान राजस्थान में बुजुर्ग दंपती को जिंदा जलाया, दुकान में फेंका पेट्रोल बम, 80 फीसदी तक झुलसे

राजस्थान में बुजुर्ग दंपती को जिंदा जलाया, दुकान में फेंका पेट्रोल बम, 80 फीसदी तक झुलसे

राजस्थान के राजसमंद में एक पुजारी परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर पेट्रोल बम फेंक दिया।

राजसमंद में बुजुर्ग दंपती को जलाया- India TV Hindi Image Source : TWITTER राजसमंद में बुजुर्ग दंपती को जलाया

राजस्थान के राजसमंद जिले से एक बेहद दहशत भरी खबर आई है। राजसमंद में एक पुजारी परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर पेट्रोल बम फेंक दिया जिससे दुकान में मौजूद बुजुर्ग दंपती 80 फीसदी झुलस गया। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर ये हमला किया गया है। वहीं इस मामले में राजस्थान पुलिस की भी बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। ये घटना देवगढ़ थाना क्षेत्र के हीरा की बस्ती गांव का बताया जा रहा है।

लगभग 10 लोगों ने दुकान पर किया हमला
राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के हीरा की बस्ती में रविवार देर रात बुजुर्ग दंपती को जिंदा जलाने के लिए पेट्रोल बम से हमला कर दिया गया। हमलावरों की संख्या 10 के लगभग बताई जा रही है। इस हमले में पुजारी और उसकी पत्नी 80 फीसदी तक झुलस गए। दोनों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में 8 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 

पुलिस से पहले ही की थी शिकायत
वहीं इस मामले पर पुजारी के बेटे का कहना है कि उन्होंने पुलिस चौकी में पहले ही शिकायत की थी। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। उसने बताया कि घटना के समय पुजारी परिवार खाना खा रहा था। जानकारी है कि जमीन विवाद को लेकर ये हमला हुआ है। राजसमंद के देवगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-8 कामली घाट स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के सामने मंदिर की जमीन को लेकर ये विवाद चल रहा था। रविवार रात करीब 8.30 बजे 10-12 लोगों ने दुकान में घुसकर पुजारी और उसकी पत्नी पर पेट्रोल बम फेंक दिए। इस हमले में दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी लगभग 80 फीसदी तक जल चुके हैं। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।