A
Hindi News राजस्थान राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहे थे वापस

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहे थे वापस

राजस्थान के टोंक जिले में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसे में आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

<p>राजस्थान में भीषण...- India TV Hindi Image Source : TWEETED BY @ANI राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहे थे वापस

जयपुर: राजस्थान के टोंक जिले में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसे में आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। टोंक सदर थाने के थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि यह हादसा रात लगभग सवा दो बजे हुआ। यात्रियों से भरी एक बड़ी जीप को ट्रोले ने पीछे से टक्कर मारी, जिसके बाद जीप एक पुलिया और ट्रोले के बीच फंस गई।

बता दें कि ये हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ। इसमें सवारी गाड़ी पुलिया की दीवार से टकराकर बुरी तरह से पिचक गई। इस गाड़ी में सवार लोग फंसे रह गए, जिसकी वजह से हादसे में कुछ लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ लोगों की मौत हो गई।

आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जीप में सवार लोग मध्य प्रदेश के जीरापुर (राजगढ़) के रहने वाले थे। इस सड़क हादसे में मरने वाले लोगों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। यह परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन करके लौट रहा था।