A
Hindi News राजस्थान मां और दो बच्चों की वीभत्स हत्या से दहला जयपुर का मालवीय नगर, CCTV में दिखा हत्यारा

मां और दो बच्चों की वीभत्स हत्या से दहला जयपुर का मालवीय नगर, CCTV में दिखा हत्यारा

जयपुर के मालवीय नगर इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला और दो बच्चों को पहले गोली मारी गई फिर उन्हें चाकुओं से सिर से पैर तक गोदा गया। इस घटना की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई है।

jaipur triple murder case- India TV Hindi जयपुर में ट्रिपल मर्डर

जयपुर के मालवीय नगर में महिला और दो बच्चों की वीभत्स हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि शरीर में सिर से पैर तक चाकू से कई बार गोदा गया है। पहले गर्दन काटी उसके बाद पूरे शरीर पर चाकू से ताबड़ तोड़ हमला किया गया है। दो फ़ायर भी किए गए हैं। कमरे की दीवारें भी खून से सनी हुई है। आसपास के इलाके में लगी सीसीटीवी में हत्यारा भागते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस छानबीन कर रही है, मौक़े पर एफएसएल की टीम मौजूद है। घटना जयपुर के मालवीय नगर थाना इलाका स्थित झालाना की है जहां वीभत्स तरीके से ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया है।

हत्या की सूचना के बाद मालवीय नगर थाना की टीम मौके पर पहुंची है। किसने हमला किया है, ये अबतक पता नहीं चल सका है। महिला सहित उसके दो बच्चों को गोली मारने के बाद चाकू से कई वार किए गए हैं। मालवीय नगर थानेदार सुमन ने बताया कि फायरिंग करने वाला बदमाश अज्ञात है और जांच चल रही है।

सीसीटीवी में दिखा हत्यारा

ट्रिपल मर्डर की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि झालाना क्षेत्र के खटीक इलाके में घर में घुसकर देर शाम किसी ने दो बच्चों समेत महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। महिला की उम्र 24 से 25 साल बताई जा रही है, जहां दोनों बच्चों की उम्र 3 से 4 साल है। इस घटना के बाद जहां एक तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, पुलिस को अबतक बस घटना स्थल पर गोली मिली है। जानकारी के मुताबिक जिस चाक़ू से तीनों को गोदा गया, वो चाकू तो वहां नहीं मिला है लेकिन वादरात में चाकू का भी इस्तेमाल किया गया है। पुलिस का कहना है कि जब इस बात की सूचना मिली तो उस दौरान महिला की सांस चल रही थी लेकिन उसने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। बच्चों की मौत घर पर ही हो गई थी। अभी इसकी जांच चल रही है।