A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: विवाहिता और उसके दो बच्चों के शव फंदे से लटके मिले, पति की आदतों से थी तंग

राजस्थान: विवाहिता और उसके दो बच्चों के शव फंदे से लटके मिले, पति की आदतों से थी तंग

परिजनों ने आशंका जताई है कि विवाहिता ने पहले अपने दो बच्चों की हत्या की होगी फिर खुद फंदा लगाकर जान दे दी होगी। बताया जा रहा है कि महिला पति के शराब पीने के आदी होने से परेशान थी।

Suicide- India TV Hindi Image Source : PTI Suicide

जयपुर: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अंबापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार रात एक कमरे से विवाहिता और उसके दो बच्चों के शव फंदे से लटके मिले। पुलिस के अनुसार घटना के समय पति घर पर मौजूद नहीं था। तीनों के शव फंदे से उतारकर पुलिस को सूचित किया गया था। परिजनों ने आशंका जताई है कि विवाहिता ने पहले अपने दो बच्चों की हत्या की होगी फिर खुद फंदा लगाकर जान दे दी होगी। बताया जा रहा है कि महिला पति के शराब पीने के आदी होने से परेशान थी।

थानाधिकारी गजवीर सिंह ने रविवार को बताया कि मृतकों की पहचान साधना (32), गीता (6) और अमित (4) के रूप में की गई है। सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक कलह का प्रतीत हो रहा है। मृतका के परिजनों की ओर से उसके पति और ससुर के खिलाफ उसे प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया गया है।

सिंह ने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में सभी दिशाओं में जांच जारी है।

(इनपुट- एजेंसी)