A
Hindi News राजस्थान सोनिया-राहुल गांधी की Covid-19 जांच कराने की मांग करने वाले सांसद निकले कोरोना पॉजिटिव

सोनिया-राहुल गांधी की Covid-19 जांच कराने की मांग करने वाले सांसद निकले कोरोना पॉजिटिव

राजस्‍थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चपेट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कोरोना जांच की मांग करने वाले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी आ गये हैं। 

RLP President Hanuman Beniwal test corona positive- India TV Hindi Image Source : FILE RLP President Hanuman Beniwal test corona positive

जयपुर: राजस्‍थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चपेट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कोरोना जांच की मांग करने वाले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी आ गये हैं। बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बेनीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी अपने समर्थकों से साझा करते हुए अपील की है कि पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आये लोग भी कोरोना टेस्ट करवायें।

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया, “Covid-19 के लक्षण महसूस होने के कारण नागौर में टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है और मेरी पत्नी कनिका की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मेरी अपील है कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाए।"

आरएलपी अध्यक्ष नागौर से सांसद हैं। यहां बीजेपी ने बेनीवाल का सहयोग किया था और वे जीतने में कामयाब हुए थे। राजस्थान विधानसभा में इनकी पार्टी के तीन विधायक भी हैं। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कोरोना जांच करने को लेकर विवादों में घिर गए थे। 

हनुमान बेनीवाल ने इस साल मार्च में लोकसभा में कहा था कि भारत में कोरोना वायरस के ज्‍यादातर मरीज इटली से आए हैं, इसलिए राहुल गांधी और सोनिया गांधी और उनके परिवार की जांच होनी चाहिए। बेनिवाल की इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया था और उनसे माफी की मांग की थी।