A
Hindi News राजस्थान जयपुर में भीषण सड़क हादसा, Audi चला रही लड़की ने युवक को मारी टक्कर, 200 फीट दूर 2 मंजिला मकान की छत पर गिरा

जयपुर में भीषण सड़क हादसा, Audi चला रही लड़की ने युवक को मारी टक्कर, 200 फीट दूर 2 मंजिला मकान की छत पर गिरा

डीसीपी ट्रैफिक आदर्श सिद्धू ने बताया कि अजमेरी पुलिया की ओर से ऑडी कार जा रही थी जो कि सोडाला के उपर घुमाव पर अनियंत्रित हो गयी और इस दौरान सामने से पैदल आ रहे युवक के टक्कर मार दी।

road accident in jaipur audi car hits pali boy । जयपुर में भीषण सड़क हादसा, Audi चला रही लड़की ने यु- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जयपुर में भीषण सड़क हादसा, Audi चला रही लड़की ने युवक को मारी टक्कर, 200 मीटर दूर 2 मंजिला मकान की छत पर गिरा

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को एलिवेटेड रोड पर भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने आए युवक को टक्कर मार दी, जिसके बाद युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसके कारण टक्कर लगते ही युवक करीब 200 फीट दूर जाकर 2 मंजिला मकान की छत पर जाकर गिरा।

डीसीपी ट्रैफिक आदर्श सिद्धू ने बताया कि अजमेरी पुलिया की ओर से ऑडी कार जा रही थी जो कि सोडाला के उपर घुमाव पर अनियंत्रित हो गयी और इस दौरान सामने से पैदल आ रहे युवक के टक्कर मार दी। इसके बाद कार आगे बिजली के पोल में घुस गयी। कार की भिड़ंत से बिजली का पोल भी करीब 100 फीट नीचे सोडाला की मुख्य सड़क पर गिर गया। 

हादसे में मारे गए युवक की पहचान पाली निवासी माडाराम के रुप में हुई है जो कि पाली से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने आया था।  पुलिस की जांच में सामने आया कि ऑडी कार को नेहा सोनी चला रही थी। कार में नेहा के साथ एक अन्य युवती प्रज्ञा अग्रवाल सवार थी।

पुलिस ने नेहा सोनी व प्रज्ञा अग्रवाल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है, वहीं ऑडी कार को भी जब्त कर लिया गया है। कार के नंबर RJ14 यूएन 5566 के आधार पर कार का मालिक सोनी हॉस्पिटल का होना सामने आया है। पुलिस ने मृतक माडाराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए मौर्चरी में रखवा दिया है और उसके परिजनों को घटना की सूचना दी है। परिजनों के जयपुर पहुंचने के बाद मुकदमा दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।