A
Hindi News राजस्थान जोधपुर में सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

जोधपुर में सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

राजस्थान के जोधपुर में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिस वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है।

<p>जोधपुर में सड़क...- India TV Hindi Image Source : FILE जोधपुर में सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिस वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है। जोधपुर ईस्ट के डीसीपी भुवन भुषण यादव ने बताया कि ये हादसा एक ट्रक के टकराने की वजह से हुआ। उन्होंने बताया कि जोधपुर के डांगियावास क्षेत्र में ये हादसा हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।

बरेली में कार हादसे में मां-बेटा समेत तीन की मौत
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में मां-बेटा समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार सुबह मीरगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर फ्लाईओवर पर एक अल्टो कार पीछे से ट्रैक्टर में जा घुसी जिससे इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

नोएडा में सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटा घायल
थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से कार में सवार पिता की मौत हो गई और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गोरखपुर के रहने वाले अतुल मिश्रा (30) अपने पिता राकेश मिश्रा के साथ एक कार में सवार होकर रविवार को यमुना एक्सप्रेस- वे के रास्ते गोरखपुर से दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।