A
Hindi News राजस्थान भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पायलट बोले- समान विचारधारा के लोग भी जुड़ रहे

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पायलट बोले- समान विचारधारा के लोग भी जुड़ रहे

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि यह एक राजनीतिक यात्रा नहीं है, यह एक देश को, समाज को जोड़ने की और समाज में जो आक्रोश और कड़वाहट पैदा हुई है, उसे निकालकर लोगों को एकसाथ जोड़ने की एक मुहिम है।

सचिन पायलट- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में सिर्फ कांग्रेस के लोग ही नहीं, बल्कि समान विचारधारा वाले सभी लोग जुड़ रहे हैं। सवाईमाधोपुर में संवाददाताओं से बातचीत में पायलट ने कहा कि यह एक राजनीतिक यात्रा नहीं है, यह एक देश को, समाज को जोड़ने की और समाज में जो आक्रोश और कड़वाहट पैदा हुई है, उसे निकालकर लोगों को एकसाथ जोड़ने की एक मुहिम है। 

'राहुल गांधी रोज 30 किलोमीटर चल रहे'

पायलट ने कहा कि इस यात्रा में ना सिर्फ कांग्रेस के लोग, बल्कि समान विचारधारा के सभी लोग जुड़ रहे हैं।" उन्होंने कहा, "राहुल गांधी रोज 30 किलोमीटर चल रहे हैं, तो लोग उसकी सराहना भी कर रहे हैं और खुद को उससे जोड़ने की कोशिश भी कर रहे हैं।" पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, "राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में 100 दिन से लगातार चल रहे हैं। इतिहास कायम हुआ है और बीजेपी के हमारे साथी बहुत विचलित हैं, परेशान हैं कि इतनी जनता कैसे जुड़े रही है। वो मीडिया में भले ही नहीं छपता हो।"

'राहुल गांधी सकारात्मक बात कर रहे हैं'

उन्होंने कहा, "राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जिस गली-मोहल्ले से निकल रही है वहां लोग जुड़ रहे हैं। बच्चे, बुजुर्ग, किसान, पूर्व सैनिक, नौजवान, महिलाएं सब मिल रहे हैं। बात सुन रहे हैं और उनकी बातें सुनकर समस्या का समाधान निकालने की ओर राहुल गांधी काम कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सकारात्मक बात कर रहे हैं, वह किसी की बुराई नहीं कर रहे हैं। वोट नहीं मांग रहे हैं।