A
Hindi News राजस्थान राजस्थान के सीकर में भीषण हादसा, दो कारों की भिड़त में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

राजस्थान के सीकर में भीषण हादसा, दो कारों की भिड़त में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

राजस्थान के सीकर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। हादसा जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे पर हुआ।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के सीकर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार शाम दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में छह लोगो की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस उपनिरीक्षक मोहन सिंह ने बताया कि जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे पर सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही एक कार डिवाइडर तोड़कर सड़क की दूसरी तरफ एक अन्य कार से टकरा गई, जिससे छह लोगो की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। 

तीन लोग गंभीर रूप से घायल 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान केसरी देवी (30), यतिका गुर्जर (9), मूलचंद जाट (बोलेरो ड्राइवर), सरिता गुर्जर, रणवीर सिंह राजपूत, सुरेंद्र भूरिया के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि पांच में से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें जयपुर रेफर किया गया, जबकि दो घायलों का इलाज सीकर के जिला अस्पताल में किया जा रहा है। 

बोलेरो पर गिरी अर्टिगा कार 

उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि सीकर से लक्ष्मणगढ़ जा रही अर्टिगा कार का टायर फट जाने के बाद कार डिवाइडर से टकरा कर लक्ष्मणगढ़ से सीकर की ओर आ रही एक बोलेरो कार पर जा गिरी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।