A
Hindi News राजस्थान बोलेरो कैंपर से मारी टक्कर, फिर कुचलकर 2 दलित युवकों की कर दी हत्या; क्षत-विक्षत मिले शव

बोलेरो कैंपर से मारी टक्कर, फिर कुचलकर 2 दलित युवकों की कर दी हत्या; क्षत-विक्षत मिले शव

राजस्थान में दो दलित युवकों की हत्या कर दी गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों युवक एक धार्मिक मेले में शिरकत करने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे।

दलित युवकों की हत्या - India TV Hindi दलित युवकों की हत्या

राजस्थान में दलितों के खिलाफ अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला डीडवाना जिले के राणासर गांव से सामने आया है, जहां दो दलित युवकों को एक बोलेरो कैंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों दलित युवक मौलासर में चल रहे एक धार्मिक मेले में शिरकत कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। 

शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए

इस दौरान एक होटल पर उनकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए आरोपियों ने इन बाइक सवारों का पीछा कर पहले बोलेरो कैंपर से उन्हें टक्कर मारी और फिर कुचलकर हत्या कर दी। आरोपियों ने इतनी बेदर्दी से दलित युवकों को कुचला है कि उनके शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए। घटना में मृतक युवकों के हाथ-पैर तक कट कर अलग हो गए। मृतकों की पहचान परबतसर क्षेत्र के बिदियाद गांव निवासी राजूराम और चुन्नीलाल के रूप में हुई है, जबकि घायल किशनाराम गंभीर अवस्था में है, इलाज चल रहा है।

मौके पर गाड़ियों के टायर के निशान मिले

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। डीडवाना एसपी प्रवीण नायक और सीईओ विकास भी घटना स्थल पहुंचे। पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है। पुलिस को मौके से हाईवे किनारे दो मृतकों के शव मिट्टी में पड़े मिले हैं, जबकि वहीं पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी पड़ी मिली है। साथ ही मौके पर ही गाड़ियों के टायर के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने रात को ही आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन अब तक आरोपियों के कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं।