A
Hindi News राजस्थान Udaipur Murder Case: उदयपुर में हत्याकांड का विरोध कर रहे लोगों पर पत्थरबाजी, हंगामे के बीच भारी पुलिस बल तैनात

Udaipur Murder Case: उदयपुर में हत्याकांड का विरोध कर रहे लोगों पर पत्थरबाजी, हंगामे के बीच भारी पुलिस बल तैनात

Udaipur Murder Case: उदयपुर में दिल्ली गेट चौराहे पर समुदाय विशेष की दुकानों से पत्थरबाजी हुई है। बताया जा रहा है कि प्रोटेस्ट कर रहे लोगों पर पत्थर चलाए गए हैं। इस पथराव के बाद हंगामा हो गया है।

<p>Police</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Police

Highlights

  • लोगों का मार्च करते हुए कलेक्टोरेट पर जाने का प्रोग्राम था
  • दिल्ली गेट चौराहे पर समुदाय विशेष की दुकानों से पत्थरबाजी हुई
  • स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। यहां हिंदू संगठनों के लोगों ने हत्याकांड के विरोध में भारी संख्या में सड़कों पर उतरकर विरोध जताया है। लोगों का मार्च करते हुए कलेक्टोरेट पर जाने का प्रोग्राम है। इसी बीच एक बड़ी खबर आई है कि उदयपुर में दिल्ली गेट चौराहे पर समुदाय विशेष की दुकानों से पत्थरबाजी हुई है। बताया जा रहा है कि प्रोटेस्ट कर रहे लोगों पर पत्थर चलाए गए हैं। इस पथराव के बाद हंगामा हो गया है। स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

गौरतलब है कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से पूरे देश में उबाल है। हत्यारों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इस घटना के बाद राजस्थान में तनाव का माहौल है। राज्य में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा भी निलंबित की गई, इस पूरे मसले की जांच की कमान राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA ने अपने हाथ में ले ली है। पुलिस हालात को कंट्रोल करने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि दर्जी कन्हैयालाल की दो युवकों ने नृशंस हत्या कर दी थी। उसके बाद का हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

रैली के बाद कलेक्टोरेट में ज्ञापन सौंपकर वापस रैली में शामिल लोग जा रहे थे, तभी पथराव की घटना हुई है। लोगों ने ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पत्थरबाजी की कोई घटना नहीं हुई है।इस बीच खबर है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विशेष विमान से गुरुवार दोपहर करीब एक बजे उदयपुर पहुंचेंगे और दर्जी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री के साथ राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। उदयपुर हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों के घर की तलाशी लेकर उनके कमरे सीज कर दिए गए हैं। हत्या में शामिल दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बातें सामने आई हैं।