A
Hindi News राजस्थान वसुंधरा राजे ने इशारों में किया सचिन पायलट पर हमला, कहा-अधर्मी को कभी नहीं मिलेगा राजयोग

वसुंधरा राजे ने इशारों में किया सचिन पायलट पर हमला, कहा-अधर्मी को कभी नहीं मिलेगा राजयोग

डूंगरपुर में आयोजित भागवत कथा कार्यक्रम में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने मंच साझा करते हुए इशारों में कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर हमला किया और कहा कि अधर्मी को कभी राजयोग नहीं मिलता।

वसुंधरा राजे- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी वसुंधरा राजे

उदयपुर :राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की सीनियर नेता  वसुंधरा राजे ने उदयपुर कथा के बहाने सचिन पायलट पर इशारों में हमला किया है। उन्होंने कहा कि अधर्मी को कभी राजयोग नहीं मिलता है। हमारी नाव के रक्षक सुदर्शन चक्रधारी है। डूंगरपुर जिले के म्याला गांव में आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा के बुलावे पर उत्तम स्वामी महाराज की भागवत कथा कार्यक्रम में वसुंधरा राजे ने मंच साझा करते हुए ये बात कही। 

हमें चिंता नहीं उनकी

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का नाम लिए बिना वसुंधरा राजे ने पलटवार किया। उन्होंने कहा हमें चिंता नहीं उनकी, जिन्हें चिंता हमारी है। हमारी नाव के रक्षक स्वयं सुदर्शन चक्रधारी हैं । विकट परिस्थितियों में चट्टान की तरह डटे रहो, कहीं अपने पराए हो सकते हैं। राजे ने अंत में 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' से अपने भाषण को विराम दिया। वसुंधरा राजे का मात्र 2 महीने में बागड़ का यह दूसरा दौरा है। उनके इस दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

वसुंधरा के खिलाफ जांच की मांग

उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट इन दिनों वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। उन्होंने जयपुर में एक दिन का अनशन भी किया था। उनकी मांग है कि गहलोत सरकार वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच कराए।