A
Hindi News राजस्थान अजमेर शरीफ दरगाह में थिरकती दिखी महिला, डांस का VIDEO हुआ वायरल

अजमेर शरीफ दरगाह में थिरकती दिखी महिला, डांस का VIDEO हुआ वायरल

अजमेर दरगाह से एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला दरगाह परिसर में जमकर थिरकती नजर आ रही है। महिला के डांस का वीडियो दरगाह परिसर के अंदर झालरा दालान का बताया जा रहा है।

अजमेर दरगाह से डांस का वीडियो वायरल- India TV Hindi अजमेर दरगाह से डांस का वीडियो वायरल

अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में महिला का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। महिला दरगाह परिसर के अंदर झालरा दालान में डांस करते हुए नजर आ रही है। महिला कान में ईयर फोन लगाकर म्यूजिक सुनते हुए थिरकती नजर आ रही है। बिना किसी रोक-टोक के महिला अपनी मस्ती में झूमती दिख रही है। महिला की इस हरकत को दरगाह की शान में गुस्ताखी माना जा रहा है। 

वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा

दरगाह कमेटी की तरफ से कर्मचारी नियुक्ति हुए हैं, लेकिन किसी भी कर्मचारी या चपरासी का महिला की तरफ ध्यान नहीं गया है। ना ही किसी ने महिला को रोकने का प्रयास किया है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

दो गुटों में लड़ाई का वीडियो आया था सामने

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे महिला की पसंद का कोई म्यूजिक बज रहा है और वह थिरकने से अपने आपको रोक नहीं पा रही है। दरगाह से हाल ही में कई वीडियो सामने आए हैं। पहला वीडियो केरल के जायरीन पर ईंट गिरने का था। दूसरा वीडियो झालरा में ही दो गुटों में लड़ाई का सामने आया था। अब दरगाह परिसर में महिला का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।
    - राजकुमार वर्मा की रिपोर्ट