A
Hindi News धर्म त्योहार Budh Gochar 2022: बुध गोचर का इन 3 राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, अच्छे दिनों के साथ पैसों की होगी बरसात

Budh Gochar 2022: बुध गोचर का इन 3 राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, अच्छे दिनों के साथ पैसों की होगी बरसात

Budh Gochar 2022: बुध ग्रह ने सिंह राशि में गोचर किया है। 21 अगस्त तक बुध सिंह राशि में ही रहेगा। सिंह के बाद बुध कन्या राशि में प्रवेश कर जाएगा।

Budh Gochar 2022- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Budh Gochar 2022

Highlights

  • बुध ग्रह ने सिंह राशि में गोचर किया है।
  • 21 अगस्त तक बुध ग्रह सिंह राशि में ही रहेगा।

Budh Gochar 2022: सभी ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है। जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ऐसे में बुध ग्रह अगस्त में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। बुध ग्रह ने सिंह राशि में गोचर किया है। 21 अगस्त तक बुध सिंह राशि में ही रहेगा। सिंह के बाद बुध कन्या राशि में प्रवेश कर जाएगा। बुध गोचर के चलते तीन राशियों को काफी लाभ होने वाला है। इसका सीधा प्रभाव बिजनेस, वाणी और शेयर बाजार पर होता है। बुध देव बुद्धि, तर्क, चतुराई और मित्रता के ग्रह माने गए हैं। इतना ही नहीं इसके प्रभाव से जातक का स्वभाव सौम्य होता है। चलिए जानते है किन-किन राशियों पर बुध देव की कृपा बरसेगी।

मिथुन राशि (Gemini)

Image Source : India TV.

बुध गोचर का मिथुन राशि पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा। व्यापार के मामलों में लिए गए फैसले आपके पक्ष में रहेंगे। जातक बोलचाल और चतुराई से अपने सभी कामों को सफलतापुर्वक पूरा करेंगे। लंबे वक्त से रुका हुआ काम पूरा होगा। कारोबार में बड़ा मुनाफा होने के भी आसार हैं। सेहत संबंधी परेशानियों से राहत मिलेगी। 

Swapna Shastra: बार-बार सांप का सपने में आना होता है अशुभ, नागपंचमी के दिन पर करें खास उपाय

कन्या राशि (Virgo)

Image Source : India TV.

बुध गोचर के प्रभाव से आपके आने वाले दिन अच्छे गुज़रेंगे। कारोबार कर रहे लोगों को ज्यादा मुनाफा होगा। घर-परिवार में ख़ुशी का माहौल बनेगा। कान की समस्या से परेशान लोगों को आज काफी आराम महसूस होगा। लोग अपनी परेशानी का हल पाने के लिए आपसे सलाह करेंगे। 

Nagpanchami Special: प्रयागराज के इस मंदिर में है अनोखी शक्ति, यहां मिलती है कालसर्प दोष से मुक्ति

मकर राशि (Capricorn)

Image Source : India TV.

बुध गोचर के प्रभाव से आपके परिवार में खुशियां आएंगी। जातकों को धन के मामले में लाभ होगा। कारोबार में तेज़ी आएगी।  घर में चल रही अनबन आज समाप्त होगी। मनचाही ख्वाहिशें भी पूरी होने के पूरे-पूरे आसारा हैं। सेहत भी अच्छी रहेगी।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इंडिया टीवी इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)