A
Hindi News खेल क्रिकेट 19 साल के इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने विराट कोहली को आउट कर बटौरी सुर्खियां, देखें वीडियो

19 साल के इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने विराट कोहली को आउट कर बटौरी सुर्खियां, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के एक 19 साल के गेंदबाज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट कर सनसनी मचा दी है।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : AP ऑस्ट्रेलिया के एक 19 साल के गेंदबाज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट कर सनसनी मचा दी है।

इस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के बड़े दौरे पर है। भारतीय टीम ने वहां पहले टी20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म की और अब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होगा और भारत के पास डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की गैर मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के पास टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका है।

इस टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए भारतीय टीम पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजोंने काफी उम्दा प्रदर्शन किया, लेकिन इसी मैच में ऑस्ट्रेलिया के एक 19 साल के गेंदबाज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट कर सनसनी मचा दी है।

हर बार की तरह कोहली इस मैच में भी अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे, लेकिन कोहली ने जब 64 के निजी स्कोर पर थे तो 19 साल के एरोन हार्डी ने कोहली को  कॉट एंड बोल्ड आउट किया। कोहली को इस तरह आउट करने के बाद हार्डी को ऑस्ट्रेलिया टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर सराहा। 

उल्लेखनीय है, इस प्रैक्टिस मैच में भारत टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 358 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से विराट कोहली, पृथ्वी शॉ समेत कुल 5 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़ा, लेकिन कोई भी बल्लेबाज शतक नहीं बना सका। वहीं इस प्रैक्टिस मैच में भी केएल राहुल की खराब फॉर्म का नजारा देखने को मिला। राहुल 18 गेंद खेलकर मात्र 3 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिया है।

Latest Cricket News