A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK vs NZ: 36 रन नहीं बना सके पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी, ट्विटर पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

PAK vs NZ: 36 रन नहीं बना सके पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी, ट्विटर पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच न्यूजीलैंड ने 4 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

PAK vs NZ- India TV Hindi Image Source : AP न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच में 4 रनों से हराया

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच न्यूजीलैंड ने 4 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पाकिस्तान की तरफ से अजहर अली ने सबसे अधिक 65 रन बनाए, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। पाकिस्तान को चौथी पारी में जीत के लिए न्यूजीलैंड ने 176 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम 171 रनों पर ही ढेर हो गई।

पाकिस्तान टीम का पहला विकेट 40 के स्कोर पर गिरा था और उसके बाद 8 रन के अंदर ही उनके दो और विकेट गिर गए थे, लेकिन बाद में अशद शफीक और अजहर अली ने टीम को संभाला। अशद शफीक के रूप में जब पाकिस्तान को चौथा झटका लगा तब टीम का स्कोर 130 रन था, पाकिस्तान को उस समय 46 रन बनाने थे और उनके हाथ में 6 विकेट थे। उस समय सबको लग रहा था कि पाकिस्तान यह मैच आसानी से जीत जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मात्र 41 रनों में पाकिस्तान ने अपने 6 विकेट गवा दिए और न्यूजीलैंड यह मैच 4 रनों से जीत गया। न्यूजीलैंड की तरफ से जीत के हीरो रहे डेब्यूटन अजाज पटेल ने दूसरी पारी में 5 विकेट लिए वहीं इस पूरे मैच में उन्होंने कुल 7 विकेट हासिल किए। अजाज के लिए उनका डेब्यू मैच यादगार बन गया, लेकिन पाकिस्तान को इस हार के बाद ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा। लोगों ने ट्विटर पर पाकिस्तानी टीम की जमकर खिल्ली उड़ाई। आइए देखते हैं ट्विटर रिएक्शन-

 

Latest Cricket News