A
Hindi News खेल क्रिकेट पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 4 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ एंटीगा में खेले गए पहले T20I मुकाबले में इतिहास रच दिया। 

<p>पोलार्ड के 6 गेंदों पर...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 4 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ एंटीगा में खेले गए पहले T20I मुकाबले में इतिहास रच दिया। पोलार्ड ने श्रीलंका के स्पिनर अकीला धनंजय के एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ने का ऐतिहासिक कारनामा कर दिखाया। इसी के साथ पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए। इससे पहले ये कारनामा भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ किया था। 

पोलार्ड की इस उपलब्धि पर अब युवराज सिंह का बड़ा बयान आया है। युवराज ने ट्वीट किया, "क्लब में आपका स्वागत है कीरोन पोलार्ड। सिक्स आपको खूबसूरती देता है।"

मैच की बात करें तो तीन मैचों की T20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने बल्लेबाजी करने के बाद विंडीज की टीम को 132 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में विंडीज ने धाकड़ शुरुआत की और कप्तान पोलार्ड के 6 छक्कों की बदौलत 4 विकेट से मैच अपने नाम किया। इस तरह सीरीज में भी 1-0 से श्रीलंका के खिलाफ विंडीज ने बढ़त हासिल कर ली है।

Latest Cricket News