A
Hindi News खेल क्रिकेट ना रोहित शर्मा, ना विराट कोहली और ना शिखर धवन कर सके ऐसा, जो सुरेश रैना ने कर दिखाया

ना रोहित शर्मा, ना विराट कोहली और ना शिखर धवन कर सके ऐसा, जो सुरेश रैना ने कर दिखाया

सुरेश रैना ने दूसरे टी20 मैच में 30 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

सुरेश रैना- India TV Hindi सुरेश रैना

भारत के स्टार खिलाड़ी और लंबे समय के बाद टीम में वापसी करने वाले सुरेश रैना के नाम एक बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गई। रैना के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हो गया जो विराट कोहली, रोहित शर्मा शिखर धवन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं बना सके। लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले रैना ने अपनी उपयोगिता साबित की और पहले बल्ले से बहुमूल्य 30 रनों की पारी खेली और इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में भी अपना कमाल दिखाया।

रैना ने फील्डिंग के दौरान एक कैच पकड़ा और कैच पकड़ते ही वो भारत की तरफ से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सबसे ज्यादा कैच लेने वाले खिलाड़ी (विकेटकीपर के अलावा) बन गए। रैना के नाम अब तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुल 9 कैच हो गए हैं, जो कि विकेटकीपर के अलावा दूसरे खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा हैं। 

रैना ने पहले मैच में भी गजब की फुर्ती दिखाई थी और 3 कैच लपके थे। बल्लेबाजी की बात करें तो रैना ने पहले मैच में 15 रन बनाए थे। पहले मैच में रैना जरूरत से ज्यादा तेजी से बल्लेबाजी करते देखे गए थे। वहीं, दूसरे मैच में रैना ने मुश्किल के समय 30 रनों की पारी खेली। साफ है कि लंबे समय के बाद वापसी कर रहे रैना अब अपनी लय में लौटते दिख रहे हैं। हालांकि टीम में जगह पक्की करने के लिए उन्हें एक बड़ी पारी खेलनी होगी। 

Latest Cricket News