A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली में खिलाड़ियों की सुरक्षा से खिलवाड़, मैदान में घुसी कार, किया गंभीर का पीछा

दिल्ली में खिलाड़ियों की सुरक्षा से खिलवाड़, मैदान में घुसी कार, किया गंभीर का पीछा

दिल्ली में आज दिल्ली और यूपी के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफ़ी मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुऱक्षा के साथ खिलवाड़ का नज़ारा तब देखने को मिला जब मैदान में एक व्यक्ति कार लेकर जा घुसा.

car invades a pitch during match between delhi and UP- India TV Hindi car invades a pitch during match between delhi and UP

नयी दिल्ला: दिल्ली में आज दिल्ली और यूपी के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफ़ी मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुऱक्षा के साथ खिलवाड़ का नज़ारा तब देखने को मिला जब मैदान में एक व्यक्ति कार लेकर जा घुसा. तमाम सुरक्षा व्यवस्था को घता बताते हुए जिस वक्त मैच खेला जा रहा था कार चला रहा व्यक्ति ठीक पिच के बीच पहुंच गया. उसे दो बार रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह रुका नहीं और गाड़ी के साथ तेज़ गति के साथ मैदान पर मौजूद ईशांत शर्म, गौतम गंभीर तथा अन्य खिलाड़ियों का पीछा करता रहा. 

ये घटना पालम क्रिकेट मैदान की है. इस घटना पर BCCI के एक्टिग प्रेसिडेंट सी.के. खन्ना ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ग़ौरतलब है कि रणजी ट्रॉफ़ी के इतिहास में इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई जब अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुरक्षा ही ख़तरे में पड़ गई हो.  

इस व्यक्ति का नाम गिरीश शर्मा है. गिरीश शर्मा के मुताबिक उसने सुरक्षा व्यवस्था नहीं देखी. उसे कुछ समझ नहीं आया और दो बार उसने पिच पर गाड़ी चला दी. इस मैच में तमाम इंटरनेशनल खिलाड़ी खेल रहे हैं. दिल्ली टीम में गौतम गंभीर, इशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी हैं. इशांत और गंभीर तस्वीर में भी दिख रहे हैं.

दिन का खेल खत्म होने से करीब 15-20 मिनट पहले यह वाकया हुआ. कार चलने के बाद पिच का मुआयना किया गया और पाया गया कि इसे नुकसान नहीं पहुंचा है. 

Latest Cricket News