A
Hindi News खेल क्रिकेट Watch : PSL में फाफ डुप्लेसी के साथ हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल हुए भर्ती !

Watch : PSL में फाफ डुप्लेसी के साथ हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल हुए भर्ती !

टक्कर के बाद साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान कुछ मिनट तक जमीन पर गिरे रहे जबकि टीम के फिजियो ने उनकी जांच की। डुप्लेसिस इसके बाद टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

Faf du Plessis, PSL, Sports, cricket - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@MUNAFPA99881129 Faf du Plessis

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस को यहां पेशावर जल्मी के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच में फील्डिंग के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के अपने साथी मोहम्मद हसनेन के साथ जोरदार टक्कर के बाद कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) की स्थिति का सामना करना पड़ा। 

इस टक्कर के बाद साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान कुछ मिनट तक जमीन पर गिरे रहे जबकि टीम के फिजियो ने उनकी जांच की। डुप्लेसिस इसके बाद टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ पेस बैटरी' की अगुआई के लिए पूरी तरह तैयार हैं ट्रेंट बोल्ट, दी यह चुनौती

डुप्लेसिस मैच से बाहर हो गए और उनकी जगह ग्लैडिएटर्स की एकादश में सैम आयुब ने ली। यह घटना पेशावर की टीम की पारी के 19वें ओवर में घटी जब डुप्लेसिस बाउंड्री रोकने की कोशिश कर रहे थे और उनका सिर हसनेन के घुटने से टकरा गया और साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर मैदान पर गिर पड़ा। 

डुप्लेसिस की पत्नी इमारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अभी मैं काफी परेशान हूं। निश्चित तौर पर अस्पताल में उसकी जांच हो रही होगी।’’ 

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने प्रैक्टिस मैच के दौरान डाली खतरनाक इन स्विंग गेंद, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

ग्लेटिएटर्स की टीम को दो दिन में दूसरी बार कनकशन के कारण खिलाड़ी को बदलना पड़ा। इस्लामाबाद यूनाईटेड के खिलाफ टीम के पिछले मैच में आलराउंडर आंद्रे रसेल के हेलमेट पर मोहम्मद मूसा का बाउंसर लगा था और फिर अंतिम एकादश में तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उनकी जगह ली थी। रसेल पेशावर टीम के खिलाफ शनिवार को हुए मुकाबले में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। 

Latest Cricket News