A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC Champions Trophy: मैच फिक्सिंग की वजह से फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान?

ICC Champions Trophy: मैच फिक्सिंग की वजह से फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने इशारों-इशारों में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर मैच फिक्सिंग का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

Aamer Sohail | Getty Images- India TV Hindi Aamer Sohail | Getty Images

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने इशारों-इशारों में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर मैच फिक्सिंग का सनसनीखेज आरोप लगाया है। सोहेल ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर कहा है कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम मैच फिक्सिंग करके चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची है। गौरतलब है कि रविवार को चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है जिसमें चिर-प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं।

आमिर सोहेल ने साफतौर पर फिक्सिंग की बात नहीं कि, लेकिन उन्होंने इशारे में इंग्लैंड पर पाकिस्तान की जीत को मैच फिक्सिंग का परिणाम बताया है। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान की टीम और उसके कप्तान सरफराज अहमद को इतना खुश होने की जरूरत नहीं है। यह टीम बाहरी कारकों की वजह से फाइनल में पहुंची है न कि मैदान में अपने खेल के कारण। अब पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अच्छी तरह से क्रिकेट खेलने पर ध्यान देने की जरूरत है।'

सोहेल ने कहा, 'सरफराज को यह बताने की जरूरत है कि आपने कुछ महान काम नहीं किया है। किसी और ने मैच जीतने में आपकी मदद की है। इसलिए आपके पास इतना खुश होने का कोई कारण नहीं है। हम सब जानते हैं कि पर्दे के पीछे क्या हुआ है।' हालांकि विवाद बढ़ने पर आमिर सोहेल ने अपने इस बयान पर यू टर्न ले लिया। अब वह कह रहे है कि उनका यह वीडियो किसी और चीज के बारे में था और यह पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए सेमीफाइनल से पहले का है।

Latest Cricket News