A
Hindi News खेल क्रिकेट बिग बैश लीग में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं एबी डिविलियर्स

बिग बैश लीग में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं एबी डिविलियर्स

साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स बिग बैश लीग में डेब्यू करने के लिए काफी उत्साहित हैं। डिविलियर्स बीबीएल में एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से खेलेंगे।

AB de Villiers, BBL, Big Bash League, Brisbane Heat, Chris Lynn- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES AB de Villiers

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ऑस्ट्रेलिया की टी-20 लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) में डेब्यू करने को तैयार हैं। अपने डेब्यू से पहले 35 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि वह अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। डिविलियर्स रविवार को ब्रिस्बेन पहुंचे। वह एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ डेब्यू करेंगे। उन्होंने कहा कि वह ब्रिस्बेन हीट के मैचों को बड़े ध्यान से देख रहे थे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने डिविलियर्स के हवाले से लिखा, "मुझे लगता है कि मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं। उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में मैं इस फॉर्म का प्रदर्शन कर पाऊंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि टीम के लिए खेलने के लिए मुझे क्या चाहिए। ब्रिस्बेन हीट ने इस सीजन कुछ शानदार प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि टीम इस समय अच्छी स्थिति में है।"

ब्रिस्बेन हीट के कप्तान क्रिस लिन हैं। डिविलियर्स ने कहा कि वह लिन जैसे तूफानी बल्लेबाज के साथ खेलने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "यह रोचक होगा, मुझे नहीं पता कि क्या उम्मीद की जा सकती है। हम एक दूसरे को आईपीएल से जानते हैं, लेकिन दो अलग तरह के खिलाड़ियों का क्रिज पर होना रोचक होगा या तो यह काम करेगा या नहीं करेगा।"

Latest Cricket News