A
Hindi News खेल क्रिकेट एडम गिलक्रिस्ट ने कुछ इस अंदाज में दी धोनी को रिटायरमेंट की बधाई

एडम गिलक्रिस्ट ने कुछ इस अंदाज में दी धोनी को रिटायरमेंट की बधाई

गिलक्रिस्ट ने ट्विटर पर कहा, "माही, आपके खिलाफ खेलना हमेशा खुशी की बात रही। आपने इसे तेजतर्रार, सबसे ऊपर और शांत स्वभाव शैली के साथ किया। आपने जो भी हासिल किया, उसके लिए बधाई।"

Adam Gilchrist congratulated MS Dhoni for his retirement in this manner- India TV Hindi Image Source : INSTA/GILLY381 Adam Gilchrist congratulated MS Dhoni for his retirement in this manner

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। गिलक्रिस्ट ने ट्विटर पर कहा, "माही, आपके खिलाफ खेलना हमेशा खुशी की बात रही। आपने इसे तेजतर्रार, सबसे ऊपर और शांत स्वभाव शैली के साथ किया। आपने जो भी हासिल किया, उसके लिए बधाई।"

गिलक्रिस्ट ने साथ ही अपने इंस्टग्राम पर धोनी के साथ एक फोटो भी पोस्ट किया है, जिसमें गिलक्रिस्ट आईपीएल की पूर्व फ्रेंचाइजी डेक्कन चार्जर्स और धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने हुए हैं।

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

शांत स्वाभाव के लिए मशहूर धोनी ने अपनी अंदाज के मुताबिक ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शांति से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया।

धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, " आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया। आज शाम 7.29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझा जाए।"

Latest Cricket News