A
Hindi News खेल क्रिकेट दो बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरकार एडम जैंपा की हुई शादी, देखिए Pics

दो बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरकार एडम जैंपा की हुई शादी, देखिए Pics

एडम जैंपा को दो बार कोविड-19 के कारण अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी।

<p>Adam Zampa gets married to his longtime girlfriend</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@KATE_WILLA Adam Zampa gets married to his longtime girlfriend

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एडम जैंपा ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड हैटी लीह से शादी कर ली है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। कोविड-19 के कारण दोनों की शादी दो बार पोस्टपोन हुई थी। पिछले साल जब पहली बार कोरोनावायरस सामने आया था तब दुनियाभर के ज्यादातर दोनों में पूरी तरह से लॉकडाउन लगा था। इसी कारण जैंपा को अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी।

सिर्फ एडम जैंपा को ही नहीं बल्कि कई खिलाड़ियों ने अपनी शादी को पोस्टपोन किया था। कुछ खिलाड़ियों ने कोरोनाकाल में ही शादी कर ली और कुछ खिलाड़ी अभी भी पूरी तरह से वायरस के जाने का इंतजार कर रहे हैं।

एडम जैंपा ने अपनी शादी की डीटेल्स के बारे में ज्यादा खुलासे नहीं किए। शादी के लिए दुल्हन के लिए केट विला नाम की कंपनी ने लहंगा बनाया था, इस कंपनी ने इनकी शादी की फोटो शेयर कीं। उन्होंने खुलासा किया था इस कपल ने पिछले हफ्ते शादी की थी।

लेगस्पिनर जैंपा अब जल्द ही वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। वे अपनी टीम के साथ कैरेबियाई दौरे पर जाने वाले हैं। एडम जैंपा हाल ही में आईपीएल 2021 के लिए भारत आए थे। लेकिन उन्होंने लीग के स्थागित होने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि भारत में कोरोना के केस काफी बढ़ने लगे थे और वे सही समय पर अपने घर लौट आए।

Latest Cricket News