A
Hindi News खेल क्रिकेट एडम जैम्पा ने बताया आरसीबी से जुड़ने के बाद पहले दिन विराट कोहली से उनकी हुई थी ये बात

एडम जैम्पा ने बताया आरसीबी से जुड़ने के बाद पहले दिन विराट कोहली से उनकी हुई थी ये बात

जम्पा ने कहा,‘‘मेरे पहुंचने के बाद पहला दिन था और उसने मुझे वाट्सएप संदेश भेजा, जैम्प्स, इसमें डिलवरू से शाकाहारी रेस्त्रां का 15 डॉलर का वाउचर है।"

Adam Zampa told that he had a conversation with Virat Kohli on the first day after joining RCB- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Adam Zampa told that he had a conversation with Virat Kohli on the first day after joining RCB

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की मैदान के अंदर की छवि भले ही आक्रामक बल्लेबाजी सुपरस्टार की हो लेकिन हाल में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हुई चर्चा में वह बहुत ही ‘कूल’ खिलाड़ी के तौर पर सामने आये। 

दोनों खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये खेलते हैं और भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही आगामी वनडे और टी20 श्रृंखला के लिये ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवर की टीम में शामिल जम्पा ने कहा कि कोहली के साथ मांस के बिना खाना (शाकाहारी), कॉफी और क्रिकेट को लेकर एक रिश्ता बनाया। 

ये भी पढ़ें - शुरूआती एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की अगुआई करेंगे शाहिद अफरीदी

उन्होंने कोहली के साथी खिलाड़ियों के प्रति देखभाल करने वाले रवैये का खुलासा करते हुए कहा कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के पहले ही दिन वाट्सएप पर किसी अनजान नंबर से एक संदेश आया जो बाद में पता चला कोहली का था। 

जम्पा ने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा,‘‘मेरे पहुंचने के बाद पहला दिन था और उसने मुझे वाट्सएप संदेश भेजा, जैम्प्स, इसमें डिलवरू से शाकाहारी रेस्त्रां का 15 डॉलर का वाउचर है। मेरे पास उसका नंबर नहीं था। उसने इसे ऐसा बना दिया जैसे कि हम हमेशा से एक दूसरे को जानते थे।’’ 

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं रोहित शर्मा

कोहली की तरह 28 साल का यह ऑस्ट्रेलियाई भी शाकाहारी है। उन्होंने कहा कि कोहली ने उनके पॉडकास्ट में पहला मेहमान बनने पर भी सहमति दी। 

जम्पा ने कहा,‘‘वह बिलकुल भी ऐसा नहीं है जैसा आप क्रिकेट के मैदान में देखते हो। वह हमेशा यह जज्बा ट्रेनिंग और मैच में लाता है, उसे प्रतिस्पर्धा पसंद है। उसे भी किसी अन्य की तरह हारना नापसंद है। शायद वह इसे किसी अन्य की तुलना में ज्यादा दिखा देता है।’’ 

उन्होंने कहा,‘‘मैदान से बाहर आते ही, वह एकदम ‘चिल’ खिलाड़ी है। वह बस में यूट्यूब क्लिप देखते हुए जोर से हंसता है।’’

Latest Cricket News