A
Hindi News खेल क्रिकेट अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की मां का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार (18 जून) को निधन हो गया।

Rashid Khan- India TV Hindi Image Source : GETTY अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की मां का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार (18 जून) को निधन हो गया। राशिद खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये दुखद खबर अपने फैंस के साथ साझा की। राशिद ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “मुझे यह बताते हुए खेद है कि मेरी माँ का निधन हो गया है। मेरा परिवार और मैं कठिन समय से गुजर रहे हैं। कृपया मेरी माँ के लिए प्रार्थना करें। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे।”

राशिद ने ट्विटर पर लिखा, "तुम मेरा घर थी मेरी माँ। मेरे पास कोई घर नहीं था लेकिन तुम थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरे साथ नहीं हैं और आप हमेशा मुझे याद आएंगी।"

हाल ही में राशिद खान ने अपने फैंस से अपनी माँ के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ करने की अपील की थी। खान ने 12 जून को लिखा था, "हे ईश्वर! मेरी मां को अच्छा स्वास्थ्य दें। कृपया अपनी प्रार्थनाओं में मेरी मां को याद रखें।”

अफगानिस्तान के सुपरस्टार गेंदबाज राशिद खान के लिए 2 साल के भीतर यह दोहरा झटका लगा है। राशिद की मां के निधन से पहले दिसंबर 2018 में बिग बैश लीग में खेलने के दौरान उनके पिता का इंतकाल हो गया था।

गौरतलब है कि राशिद खान अफगानिस्तान के लिए अब तक कुल 4 टेस्ट, 71 वनडे और 48 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में राशिद ने अपनी टीम के लिए 23 विकेट लिए हैं। वहीं, वनडे में उन्होंने कुल 133 और टी-20 में 89 विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल की बात करें तो, वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा हैं। यही नहीं, वह दुनियाभर की लीग में अपनी करिश्माई गेंदबाजी का कमाल दिखा चुके हैं।

Latest Cricket News