A
Hindi News खेल क्रिकेट अफगानिस्तान ने बंग्लादेश को दिया उन्हीं की भाषा में जवाब, पहले 'हराया' फिर नागिन डांस करके 'दिखाया'

अफगानिस्तान ने बंग्लादेश को दिया उन्हीं की भाषा में जवाब, पहले 'हराया' फिर नागिन डांस करके 'दिखाया'

अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को 3 मैचों की टी-20 सीरीज में एक मैच भी नहीं जीतने दिया।

<p>अफगानिस्तान टीम</p>- India TV Hindi अफगानिस्तान टीम

अफगानिस्तान ने अभी टेस्ट क्रिकेट में कदम भी नहीं रखा है और टीम टेस्ट खेलने वाले देशों का क्लीन स्वीप करने लगी है। अफगानिस्तान ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बांग्लादेश को एक भी मैच नहीं जीतने दिया और क्लीन स्वीप कर लिया। तीसरा मैच जीतने के बाद अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया। आपको श्रीलंका में खेली गई टी-20 सीरीज तो याद ही होगी। इस सीरीज में बांग्लादेश का नागिन डांस जमकर लोकप्रिय हुआ था। जब भी टीम मैच जीतती थी खिलाड़ी नागिन डांस करने लगते थे। ऐसा ही कुछ किया अफगानिस्तान की टीम ने भी।

अफगानिस्तान ने जैसे ही बांग्लादेश को हराया कुछ खिलाड़ी नागिन डांस करके बांग्लादेश को चिढ़ाने लग गए। अफगानिस्तान खिलाड़ी जीत का जश्न बिल्कुल उस तरह मना रहे थे जैसे बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका में मनाया था। अफगानिस्तान टीम के इस तरह के डांस को देखकर बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों के चेहरे लटक गए। कप्तान शाकिब अल हसन भी बेहद निराश दिखाई देने लगे।

सोशल मीडिया पर भी अफगानिस्तान के इस तरह के जश्न मनाने के तरीके की जमकर चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 145 रन बनाए थे। अफगानिस्तान की तरफ से शमिउल्लाह शेनवारी ने 33, अश्गर स्टेनिकजई ने 27, मोहम्मद शहजाद ने 26 रनों की पारी खेली। जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 144 रन ही बना सकी और मैच को 1 रन से हार गई। बांग्लादेश की तरफ से मुश्फिकुर रहीम ने 46, महमुदुल्लाह ने 45 रनों की पारी खेली।  

Latest Cricket News