A
Hindi News खेल क्रिकेट नहीं रहे अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीब ताराकई, रोड एक्सीडेंट में हुए थे घायल

नहीं रहे अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीब ताराकई, रोड एक्सीडेंट में हुए थे घायल

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीब ताराकई की मौत हो गई है। 29 साल के ताराकई सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत कीं जंग लड़ रहे थे।

<p>नहीं रहे अफगानिस्तान...- India TV Hindi Image Source : ACB नहीं रहे अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीब ताराकई, रोड एक्सीडेंट में हुए थे घायल

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीब ताराकई की मौत हो गई है। 29 साल के ताराकई सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत कीं जंग लड़ रहे थे। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने नजीब ताराकई ने ये जानकारी दी।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने ट्विटर पर लिखा, "एसीबी और क्रिकेट प्रेमी देश अफगानिस्तान ने अपने आक्रामक ओपनिंग बल्लेबाज और बहुत ही उम्दा इंसान नजीब ताराकई (29) को खो दिया है और शोकाकुल है, एक दुखद ट्रैफिक दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। हम सब स्तब्ध हैं! अल्लाह उस पर अपनी कृपा बरसाएं।"

बता दें, नजीब ताराकई को 2 अक्टूबर को सड़क पर चलते हुए टक्कर मारी दी थी जिसके बाद से वह अस्पताल में कोमा मे चले गए थे और आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए।नजीब ने अफगानिस्तान की ओर से एक वनडे और 12 T20I मैच खेले थे। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच पिछले साल सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

Latest Cricket News