A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट से पहले अफगानिस्तान के कप्तान का बड़ा बयान, बोले हमारे पास हैं भारत से बेहतर स्पिनर

टेस्ट से पहले अफगानिस्तान के कप्तान का बड़ा बयान, बोले हमारे पास हैं भारत से बेहतर स्पिनर

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर स्टानिकजाई को यह दावा करने में जरा भी हिचक नहीं है कि उनकी टीम में भारतीय टीम से बेहतर स्पिन गेंदबाज हैं। 

<p><span class="scayt-misspell-word"...- India TV Hindi असगर स्टानिकजाई

बेंगलुरू: भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर स्टानिकजाई को यह दावा करने में जरा भी हिचक नहीं है कि उनकी टीम में भारतीय टीम से बेहतर स्पिन गेंदबाज हैं। स्टानिकजाई का कहना है कि उनके पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा से अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं। 

इस हफ्ते गुरुवार को भारत के खिलाफ शुरू होने वाले टेस्ट मैच में हिस्सा लेने वाली अफगानिस्तान की टीम 12वीं टेस्ट टीम बन जाएगी। इस मैच के लिए कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में भारतीय टीम में मुख्य आकर्षण का केंद्र अश्विन और जडेजा रहेंगे, जो विश्व रैंकिंग में चौथे और पांचवें स्थान पर होंगे। 

स्टाइनिकजाई का मानना है कि राशिद खान, किशोर खिलाड़ी मुजीब उर रहमान और दिग्गज मोहम्मद नबी के साथ उनकी स्पिन गेंदबाजी अधिक मजबूत है। स्टानिकजाई ने कहा, "पूरी दुनिया जानती है कि राशिद, मुजीब, नबी, रहमत शाह, जहीर खान के रूप में हमारे पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं। अफगानिस्तान में सबसे अच्छी बात यह है कि स्पिन गेंदबाजों की वजह से कई युवा प्रतिभाएं निखर कर आ रही हैं, क्योंकि वे सभी राशिद, नबी जैसे खिलाड़ियों के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। मेरे विचार में हमारे पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं, जो भारत से बेहतर हैं।"

भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट मैच गुरुवार से बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Latest Cricket News