A
Hindi News खेल क्रिकेट साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर होने के बाद, बुमराह ने फैंस के लिए किया ये ख़ास सन्देश

साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर होने के बाद, बुमराह ने फैंस के लिए किया ये ख़ास सन्देश

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बुमराह चोटिल हो गए और उनकी जगह टीम में उमेश यादव को शामिल किया गया है।

Jasprit Bumrah- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jasprit Bumrah

भारतीय गेंदबाजी की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले तूफानी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को घरेलू सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू के लिए और इंतज़ार करना पड़ेगा। दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले वो चोटिल हो गए और उनकी जगह टीम में उमेश यादव को शामिल किया गया है। हालाँकि बुमराह ने भी वापसी का सन्देश सोशल मीडिया पर दे डाला है। 

बीसीसीआई ने बुमराह के चोट की जानकारी देते हुए लिखा, "बुमराह को पीठ के निचले हिस्से में हल्का फ्रैक्चर है और इसी कारण वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली गांधी-मंडेला सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी इस चोट का पता रोजमर्रा की जांच में चला। वह एनसीए में अपनी चोट पर काम करेंगे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।"

इस तरह चोट के कारण बाहर होने के बाद बुमराह ने शानदार ट्वीट कर फैंस का दिल जीत लिया है। बुमराह ने अपनी चोट को लेकर ट्वीट में लिखा, "चोट लगना खेल का हिस्सा है। मुझे ठीक होने को लेकर आपने जो शुभकामनाएं दी हैं उसका मैं आभारी हूं। मैं जबरदस्त वापसी करूंगा।"

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच दो अक्टूबर से विशाखापट्टनम में जबकि दूसरा मैच 10 अक्टूबर से पुणे और तीसरा मैच 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा। ये तीनो मैच भी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होंगे।

Latest Cricket News