A
Hindi News खेल क्रिकेट 'बिस्किट' के बाद 'ओए-होए' ट्रॉफी लाकर पाकिस्तान ने जमकर उड़वाया अपना मजाक, ट्विटर पर हुई खिंचाई

'बिस्किट' के बाद 'ओए-होए' ट्रॉफी लाकर पाकिस्तान ने जमकर उड़वाया अपना मजाक, ट्विटर पर हुई खिंचाई

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहा है और इस ट्रॉफी का नाम ओए-होए कप रखा गया है। ट्रॉफी का नाम सुनकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो रहा है।

Sarfraz Ahmed and Kane Williamson- India TV Hindi Image Source : @REALPCB TWITTER Sarfraz Ahmed and Kane Williamson

पाकिस्तान क्रिकेट को सुर्खियों से दूर रखना लगभग नामुमकिन है। पाकिस्तान किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। अब ओए-होए कप लाकर पाकिस्तान एक बार फिर से जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, पाकिस्तान की टीम इन दिनों न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज खेल रही है और पीसीबी ने जैसे ही ट्रॉफी के नाम (ओए-होए) का अनावरण किया, वैसे ही दुनियाभर में ट्रॉफी का मजाक बनने लगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बिस्किट ट्रॉफी करा चुका है।

Highlights

  • ट्विटर पर जमकर उड़ रहा है पाकिस्तान का मजाक
  • ट्रॉफी का नाम ओए-होए रखने पर उड़ रहा है मजाक
  • इससे पहले पाक ने बिस्किट ट्रॉफी भी आयोजित की थी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की इस ट्रॉफी का जमकर मजाक बन रहा है। ट्विटर पर तो हर कोई ट्रॉफी के नाम का मजाक बना रहा है। कोई भी 'ओए-होए' नाम को पचा नहीं पा रहा है। पीसीबी ने गुरुवार को अबू धाबी में ट्रॉफी की झलक मीडिया के सामने लाई थी। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ट्रॉफी के अनावरण के दौरान फोटो खिंचाते नजर आए थे।

ट्रॉफी के नाम ने दुनियाभर के फैंस को एक बार फिर पाकिस्तान का मजाक बनाने का मौका दे दिया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। 

पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के हालत खराब कर दी है और खबर लिखे जाने तक कीवी टीम के 6 खिलाड़ी महज 128 रनों पर आउट हो गए थे। केन विलियमसन (63) को छोड़कर न्यूजीलैंड का कोई भी बल्लेबाज कीवियों का सामना नहीं कर सका और टीम की हालत बेहद खराब नजर आ रही थी।

Latest Cricket News