A
Hindi News खेल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुरे प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम को लगे बड़े झटके

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुरे प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम को लगे बड़े झटके

शाकेरा को विश्व कप के अपने पहले मैच में शॉर्ट लेग पर फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। कोनेल को अगले मैच में पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई थी और वह सिर्फ चार ओवर फेंकने के बाद ही मैदान से बाहर चली गई थीं।

west indies- India TV Hindi west indies

नई दिल्ली: महिला क्रिकेट विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पिछले मैच में निहायत बुरे प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज टीम को दो और बड़े झटके लगे हैं। उसकी तेज गेंदबाज शाकेरा सेलमैन और शामिलिया कोननेल चोट के कारण टीम से बाहर हो गई हैं। इन दोनों की जगह कायसिया नाइट और सुब्रिना मुनरोए को टीम में जगह मिली है। नाइट ने पिछले साल भारत की मेजबानी में खेले गए टी-20 विश्व कप के बाद कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। सुब्रिना 2015 के बाद से टीम से बाहर चल रही थी।

शाकेरा को विश्व कप के अपने पहले मैच में शॉर्ट लेग पर फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। कोनेल को अगले मैच में पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई थी और वह सिर्फ चार ओवर फेंकने के बाद ही मैदान से बाहर चली गई थीं। आईसीसी की तकनीकी समिति ने इन खिलाड़ियों के विकल्पों को अपनी मंजूरी दे दी है।

वेस्टइंडीज का इस विश्व कप में अभी तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। उसने अभी तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में उसे हार मिली है। वह अंकतालिका में बिना कोई अंक के साथ सबसे नीचे है। पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने उसे शर्मनाक हार दी थी।

इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 48 रनों पर ही ढेर हो गई थी जो उसका वनडे क्रिकेट में दूसरा सबसे कम स्कोर है। उसे अपने अगले मैच में गुरुवार को न्यूजीलैंड से भिड़ना है।

Latest Cricket News