A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इस लीग में छक्कों की बरसात करते नजर आ सकते हैं युवराज

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इस लीग में छक्कों की बरसात करते नजर आ सकते हैं युवराज

टूर्नामेंट का कार्यक्रम बुधवार को लांच किया गया था जिसमें एक भी भारतीय खिलाड़ी नहीं शामिल था।

Yuvraj Singh- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh

भारतीय टीम के कभी स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह ने इसी साल अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जिसके बाद अब वो दुनिया में किसी भी टी20 लीग में भाग लेने के लिए स्वतंत्र हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि युवी क्रिकेट के सबसे छोटे फोर्मेट अबू धाबी में खेले जाने वाले टी10 क्रिकेट में छक्कों की बरसात करते नजर आ सकते हैं। जिसकी जानकारी देते हुए टूर्नामेंट के अध्यक्ष ने खुलासा किया कि भारत के पूर्व मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज के साथ बातचीत अंतिम चरण में हैं।

गौरतलब है कि टूर्नामेंट का कार्यक्रम बुधवार को लांच किया गया था जिसमें एक भी भारतीय खिलाड़ी नहीं शामिल था। हालाँकि बाद में मीडिया के अनुसार लीग के कर्ताधर्ता शाजी उल मुल्क ने कहा कि जल्द ही युवराज सिंह इस लीग में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते नजर आएंगे।

दूसरी तरफ बीसीसीआई के नियमों के अनुसार कोई भी भारतीय खिलाड़ी अपने रिटायरमेंट के बाद ही बाहरी लीग में खेल सकता हैं। यही कारण है कि टीम इंडिया के कभी स्टार स्पिन गेंदबाज रहे हरभजन सिंह ने इंग्लैंड में पहली बार खेले जाने वाले 100 बॉल टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया। मगर युवराज संन्यास ले चुके हैं और इससे पहले उन्हें कनाडा में खेली जाने वाली ग्लोबल टी20 लीग में भी खेलते हुए देखा गया था।

बता दें कि अबू धाबी टी-10 लीग का यह तीसरा सीजन है, जो 15 से 24 नवंबर तक जारी रहेगी। इस लीग में 8 टीमें भाग लेंगी। लसिथ मलिंगा, थिसारा परेरा और निरोशन डिकवेला सहित तमाम धाकड़ खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेंगे।

Latest Cricket News