A
Hindi News खेल क्रिकेट टूट गए करोड़ों फैंस के दिल, बैन के बाद स्मिथ, वॉर्नर, बैनक्रॉफ्ट का हैरान करने वाला फैसला

टूट गए करोड़ों फैंस के दिल, बैन के बाद स्मिथ, वॉर्नर, बैनक्रॉफ्ट का हैरान करने वाला फैसला

स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट के इस फैसले ने तोड़े करोड़ों फैंस के दिल।

<p>स्टीवन स्मिथ, डेविड...- India TV Hindi स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ कर घिरने वाले खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर, कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तीनों खिलाड़ियों पर बैन लगा दिया था। स्मिथ, वॉर्नर पर 1-1 साल और बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा था। हालांकि तीनों के पास बैन के खिलाफ अपील करने का मौका था लेकिन तीनों खिलाड़ियों ने ऐसा करने से मना कर दिया है। पहले स्मिथ ने कहा था कि वो इस फैसले के खिलाफ अपील नहीं करेंगे और इसके बाद बैनक्रॉफ्ट, वॉर्नर ने भी स्मिथ के सुर में सुर मिलाते हुए बैन के खिलाफ अपील करने से मना कर दिया है। वॉर्नर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

वॉर्नर ने अपने ट्वीट में कहा, 'मैं आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बता देना चाहता हूं कि मुझे उनका 1 साल का बैन का फैसला मंजूर है और मैं इसके खिलाफ अपील नहीं करूंगा। मुझे अपनी गलती के लिए खेद है और मैं एक अच्छा इंसान और युवाओं का आदर्श बनने की पूरी कोशिश करूंगा।' आपको बता दें कि इससे पहले बैनक्रॉफ्ट ने भी बैन के खिलाफ अपील ना करने का फैसला किया था। 

इन दोनों से पहले स्मिथ ने एक ट्वीट में कहा, 'मैं इस घटना को भूलने और अपने देश का क्रिकेट में फिर से प्रतिनिधित्व करने के लिए कुछ भी करूंगा। मैंने जो कहा, मैं उस बात का मूल्य रखता हूं और मैं टीम के कप्तान के रूप में इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।' अपने ट्वीट में स्मिथ ने कहा, 'मैं इस प्रतिबंध के खिलाफ अपील नहीं करूंगा। सीए ने ये प्रतिबंध एक कड़ा संदेश देने के लिए लगाया है और मैंने इसे स्वीकार किया है।' जाहिर है कि तीनों खिलाड़ियों को अपनी गलती का ऐहसास है और तीनों सजा भुगतने को भी तैयार हैं।

Latest Cricket News