A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्व कप के बाद मीडिया के व्यवहार से निराश हैं कोहली

विश्व कप के बाद मीडिया के व्यवहार से निराश हैं कोहली

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद मीडिया ने जिस प्रकार उनसे व्यवहार किया, वह इससे बहुत

विश्व कप के बाद मीडिया...- India TV Hindi विश्व कप के बाद मीडिया के व्यवहार से निराश हैं कोहली

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद मीडिया ने जिस प्रकार उनसे व्यवहार किया, वह इससे बहुत आहत हैं।

एक प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए कोहली ने कहा, "मैं व्यक्तिगत तौर पर बहुत निराश हूं। पिछले पांच सालों से मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और बस एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद ऐसी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया। यह अच्छा भी है क्योंकि इससे कुछ लोगों की सच्ची पहचान सामने आ गई लेकिन यह निराशाजनक है।"

कोहली फिलहाल आईपीएल मुकाबले के लिए कोलकाता में हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कोहली के नेतृत्व में शनिवार को ईडन गार्डन्स मैदान पर मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

मीडिया के प्रति अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कोहली ने कहा, "जिस प्रकार की बातें मीडिया में की जाती हैं इस पर शर्म करना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के सामने 329 रनों का लक्ष्य था और कोहली केवल एक रन बनाकर मिशेल जानसन की गेंद पर आउट हो गए थे। भारत को इस मैच में 95 रनों से हार का सामना कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

कोहली के लिए हालांकि इस विश्व कप का सफर बहुत अच्छा नहीं रहा और उनके खाते में इस टूर्नामेंट से केवल एक शतक आया। यह शतक उन्होंने एडिलेड ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले मैच में जमाया।

कोहली इससे पूर्व विश्व कप के दौरान ही एक अंग्रेजी समाचार पत्र के पत्रकार से अभद्र व्यवहार करने के कारण भी विवादों में आए थे।

 

Latest Cricket News