A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के कायल हुए युवराज सिंह और सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के कायल हुए युवराज सिंह और सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ

न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपरओवर तक गए तीसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी को देखकर युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की।

rohit sharma, yuvraj singh, virender sehwag, harbhajan singh, super over, vvs laxman, india vs new z- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने सेडन पार्क मैदान पर जैसे ही न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच के सुपर ओवर की आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर भारत को जीत दिलाई, वैसे ही उनकी तारीफ हर जगह गूंजने लगी और इसमें उनके पूर्व साथी युवराज भी शामिल रहे। रोहित ने इस मैच में 40 गेंदों पर 65 रन बनाए और फिर सुपर ओवर में गए मैच में एक बार फिर बल्ले से योगदान देते हुए भारतीय टीम की नैया पार लगाई।

युवराज ने ट्वीट कर लिखा, "ब्रोथामैन, तुम शानदार हो।"

भारत को सुपर ओवर में 18 रन बनाने थे। चार गेंदों पर भारत सिर्फ आठ रन बना पाया था और आखिरी दो गेंदों पर 10 रन चाहिए थे। रोहित ने टिम साउदी द्वारा फेंके गए ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का और फिर आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई।

इसके अलावा पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर रोहित की शानदार बल्लेबाजी की तारीफ की। सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, ''ऐसा लगता है अपुन इच भगवान है।''

वहीं भारत ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 179 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर के जवाब में मेजबान न्यूजीलैंड की टीम जीत के बिल्कुल करीब पहुंच चुकी थी लेकिन पारी के आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी से उन्हें 179 पर ही रोक दिया और मुकाबला टाई हो गया।

Latest Cricket News