A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य राहणे ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 10 लाख रुपए

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य राहणे ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 10 लाख रुपए

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रूपये का दान दिया।

Ajinkya Rahane, Covid-19 pandemic, Coronavirus, Sachin Tendulkar, Suresh Raina, India, BCCI, PV Sind- India TV Hindi Image Source : TIWTTER/AJINKYA RAHANE Ajinkya Rahane 

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रूपये का दान दिया। रहाणे के एक करीबी सूत्र ने रविवार को पीटीआई को इस बात की पुष्टि की। इससे वह इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान करने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गये। 

इससे पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रूपये का जबकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 52 लाख रूपये का योगदान दिया है। महाराष्ट्र इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है।

इसके साथ ही मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और झारखंड के सौरव तिवारी ने भी राहत कोष में मदद की है। वहीं सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं के बाद बीसीसीआई ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपए दिए। 

क्रिकेटर्स के अलावा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत राहत में 5-5 लाख रुपए देकर मदद की है।

 

Latest Cricket News