A
Hindi News खेल क्रिकेट आखिर टीम इंडिया में सलेक्शन न होने पर निकला रहाणे का गुस्सा, कहा नहीं खेलेंगे रणजी ट्रॉफी

आखिर टीम इंडिया में सलेक्शन न होने पर निकला रहाणे का गुस्सा, कहा नहीं खेलेंगे रणजी ट्रॉफी

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे फिलहाल छुट्टियों पर हैं और मध्यप्रदेश के खिलाफ होने वाले ओपनिंग रणजी ट्राफी मुकाबले में अपनी टीम मुंबई की तरफ से खेलने नहीं उतरेंगे।

Ajinkya Rahane enjoys time off-field- India TV Hindi Ajinkya Rahane enjoys time off-field

नई दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे फिलहाल छुट्टियों पर हैं और मध्यप्रदेश के खिलाफ होने वाले ओपनिंग रणजी ट्राफी मुकाबले में अपनी टीम मुंबई की तरफ से खेलने नहीं उतरेंगे।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टी 20 सीरीज से बाहर रखे गए सलामी बल्लेबाज रहाणे की अनुपस्थिति मुंबई को जरूर महसूस होगी जो 42वें खिताब के साथ इस बार इतिहास रचने का लक्ष्य लेकर खेल रही है। टीम की कप्तानी आदित्य तारे को सौंपी गयी है। जबकि रहाणे के अलावा श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर जैसे कई बड़े खिलाड़ी अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण रणजी टीम से बाहर हैं। मुंबई के मुख्य चयनकर्ता और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने कहा, 'अजिंक्य ने हमें सूचित किया है कि वह इस मैच में नही खेलंगे। सूत्रों के मुताबिक रहाणे के इस फैसले से चयनकर्ता हैरान हैं।

गौरतलब है कि रहाणे ने इन दिनों अपनी पत्नी राधिका के साथ छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं। रहाणे की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईस्ट अफ्रीका में सिल्हूट द्वीप में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Latest Cricket News