A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World cup में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर अजीत अगरकर ने की यह बड़ी भविष्यवाणी !

T20 World cup में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर अजीत अगरकर ने की यह बड़ी भविष्यवाणी !

अजीत अगरकर का मानना है की पाकिस्तान की टीम भारतीय टीम की फॉर्म और रणनीति को देखते हुए शायद उस स्तर की चुनौती पेश नहीं कर सकेगी।

Ajit Agarkar, India vs Pakistan,T20 World Cup, cricket - India TV Hindi Image Source : GETTY Ajit Agarkar

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर अजीत अगरकर का मानना है कि जब भी भारत और पाकिस्तान की टीमें विश्व कप में भिड़ती हैं तो दांव हमेशा ऊंचा रहता है। उन्होंने साथ ही कहा कि पाकिस्तान की टीम भारतीय टीम की फॉर्म और रणनीति को देखते हुए शायद उस स्तर की चुनौती पेश नहीं कर सकेगी।

अगरकर ने स्टार स्पोटर्स से कहा, "भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी आमने-सामने होती हैं तो दांव हमेशा ऊंचा रहता है। लेकिन टीम इंडिया की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान ज्यादा चुनौती पेश कर पाएगा।''  

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: IPL 2021 जीतने के बाद 'मेंटॉर' धोनी पर होंगी सबकी नजरें

उन्होंने कहा, ''हालांकि, हमें उन्हें हल्के में नहीं लेना है क्योंकि क्रिकेट एक मजेदार खेल है और चीजें किसी भी पल बदल जाती है, विशेषकर टी20 प्रारूप में।"

2007 टी20 विश्व कप जहां फाइनल में भारत ने पाकिस्तान को हराया था, इस पर उन्होंने कहा, "2007 टी20 विश्व कप का पूरा टूर्नामेंट हमारे लिए सपने का दौरा था। हमने नहीं सोचा था कि युवाओं की यह टीम उपलब्धि हासिल कर सकती है वो भी पाकिस्तान के खिलाफ। मुझे लगता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा भावनाओं के ज्वार की लहर लाता है और यह विश्व कप में सबसे प्रत्याशित मुकाबलों में से एक होता है।"

 

Latest Cricket News