A
Hindi News खेल क्रिकेट इन दो बूढ़े शेरों को खरीदकर अपने आप का भग्यशाली मान रही है मुंबई इंडियंस की टीम

इन दो बूढ़े शेरों को खरीदकर अपने आप का भग्यशाली मान रही है मुंबई इंडियंस की टीम

आकाश अंबानी का मानना है कि वे और उनकी टीम भाग्यशाली है कि उन्होंने युवराज सिंह और लासित मलिंगा को उनके बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया।

yuvraj and malinga- India TV Hindi yuvraj and malinga

वो एक कहावत है ना कि शेर चाहे कितना भी बूढ़ा क्यों ना हो जाए वो शिकार करना नहीं भूलता। इसी कहावत को कुछ लोग भले ही नजर अंदाज करते हो, लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम को अभी भी लगता है कि बूढ़े शेरों में अभी भी दम होता है। आईपीएल 2019 की नीलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने कुल 6 खिलाड़ी खरीदे जिसमें से दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी उम्र का जोड़ 72 है।

इन दोनों खिलाड़ियों का नाम भारतीय सिक्सर किंग युवराज सिंह और श्रीलंका के यॉरकर किंग लासित मलिंग है। जैसा कि नाम से ही साफ है कि इन दोनों खिलाड़ियों के आगे किंग लिखा हुआ है तो इन दोनों खिलाड़ियों में अभी भी परफॉर्मेंस करने की शमता है। आईपीएल में मलिंगा पहले ही मुंबई इंडिंस की टीम से खेल चुके हैं तो वहीं युवराज की यह आईपीएल सीजन में 6ठीं टीम है।

इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के बाद टीम के मालिक आकाश अंबानी का मानना है कि वे और उनकी टीम भाग्यशाली है कि उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों को उनके बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया।

आकाश अंबानी ने कहा "युवराज और मलिंगा काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली है कि हमने इन दोनों को खरीदा। इमनदारी से कहूं तो, हम अनुभवी के आधार पर खिलाड़ियों के बारे में सोच रहे थे। हमने काफी युवा खिलाड़ियों को रिटेन किया जिन्हें हम चाहते थे। इस नीलामी में आने से पहले हम कुछ युवा खिलाड़ियों को खरीदने की सोच रहे थे, लेकिन हमारा ध्यान पूरा अनुभवी खिलाड़ियों को खरीदने पर था।"

Latest Cricket News