A
Hindi News खेल क्रिकेट आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर पर खड़े किए सवालिया निशान

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर पर खड़े किए सवालिया निशान

हार्दिक पांड्या ने अब तक 11 टेस्ट मैच खेले हैं और 2018 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था।

<p>आकाश चोपड़ा ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर पर खड़े किए सवालिया निशान

बीसीसीआई ने इस सप्ताह के शुरू में इंग्लैंड में आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम की घोषणा की। इस भारतीय टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया गया। यहां तक ​​कि उन्हें चार सदस्यीय स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में भी जगह नहीं मिली। 

पांड्या ने अब तक 11 टेस्ट मैच खेले हैं और 2018 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने सीमित ओवरों के प्रारूप में पिछले साल लंबी चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी की थी। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने हार्दिक की टेस्ट टीम में जगह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

आकाश का मानना है कि पांड्या की टेस्ट में वापसी की राह कठिन है और वह लंबे समय तक टेस्ट टीम में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, "इससे एक बात तो साफ हो गई कि अगर WTC के फाइनल में हार्दिक न हो तो कोई बात नहीं। लेकिन अगर इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में भी उनका नाम नहीं है तो ये साफ है कि हार्दिक टेस्ट क्रिकेट में काफी समय तक नजर न आए।"

आकाश ने कहा, "हम सभी को लगा कि हार्दिक पांड्या का नाम जरूर होगा। यह स्पष्ट है कि अगर उसे कहीं भी टेस्ट क्रिकेट खेलना है तो इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ऐसे स्थान हैं जहां आपको मीडियम पेसर गेंदबाज हार्दिक पंड्या की जरूरत होगी।"

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ ने आगे कहा कि पांड्या के पीछे के मुद्दे उन्हें सबसे लंबे प्रारूप में लगातार गेंदबाज़ी करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं, जिससे टेस्ट टीम से उनका बाहर रहना जायज है।

Latest Cricket News