A
Hindi News खेल क्रिकेट आकाश चोपड़ा ने पढ़े पाकिस्तानी खिलाड़ी शान मसूद की तारीफों में कसीदे, कह दी ये बात

आकाश चोपड़ा ने पढ़े पाकिस्तानी खिलाड़ी शान मसूद की तारीफों में कसीदे, कह दी ये बात

चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शान मसूद शानदार बल्लेबाज हैं। काफी संगठित। मुझे वो काफी पसंद आए।"  

Akash Chopra praised Pakistani player Shan Masood in his praise, said this thing- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Akash Chopra praised Pakistani player Shan Masood in his praise, said this thing

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाजी आकाश चोपड़ा ने कहा पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद बहुत संगठित खिलाड़ी हैं। मसूद ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की है। मसूद ने 18 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 156 रन बनाए जिसकी बदौलत पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 326 बनाने में सफल रहा।

उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, जेम्स एंडरसन जोफ्रा आर्चर जैसे गेंदबाजों का सामना डटकर किया और एक छोर संभाले रखते हुए पाकिस्तान को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया है।

चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शान मसूद शानदार बल्लेबाज हैं। काफी संगठित। मुझे वो काफी पसंद आए।"

ये भी पढ़ें - चेतेश्वर पुजारा ने बताया, विराट कोहली के नॉन स्ट्राइकर छोर पर रहने से होता है ये फायदा

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जा रहा है। बारिश से प्रभावित मैच के पहले दिन 49 ओवर का ही खेल हो पाया जिसमें पाकिस्तान ने 2 विकेट खोए। मैच के दूसरे दिन मेजबानों ने आक्रामक शुरुआत की और पहले सेशन में पाकिस्तान के तीन विकेट चटकाए। इस दौरान काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे बाबर आजम 69 के निजी स्कोर पर आउट हुए।

दिन के दूसरे सेशन में मसूद और शादाब ने शतकीय साझेदारी कर पाकिस्तान को बड़े स्कोर की तरफ पहुंचाया। शादाब ने 45 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। शादाब का विकेट गिरने के बाद कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक सका और पाकिस्तान की पूरी टीम 326 रन पर ढेर हो गई।

खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान के गेंदबाजों ने उम्दा परफॉर्मेंस दिखाते हुए इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को 26 के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News