A
Hindi News खेल क्रिकेट एलेक्स कैरी को है IPL शुरू होने का बेसब्री से इंतजार, कहा- इंतजार नहीं कर सकता

एलेक्स कैरी को है IPL शुरू होने का बेसब्री से इंतजार, कहा- इंतजार नहीं कर सकता

कोरोना वायरस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है। ऐसे में भारत ही नहीं बल्कि कई विदेशी क्रिकेटर IPL शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

<p>एलेक्स कैरी को है IPL...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एलेक्स कैरी को है IPL शुरू होने का बेसब्री से  इंतजार, कहा- इंतजार नहीं कर सकता

कोरोना वायरस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है। ऐसे में भारत ही नहीं बल्कि कई विदेशी क्रिकेटर IPL शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज  एलेक्स कैरी  भी शामिल हैं।

एलेक्स कैरी का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 सीजन में वह दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने का और इंतजार नहीं कर सकते। आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिल्टस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कैरी ने ये बयान दिया। आईपीएल नीलामी 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने एलेक्स कैरी को दो करोड़ 40 लाख रुपये में अपनी टीम से जोड़ा था।

कैरी ने वीडियो में कहा, "आईपीएल नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिल्टस द्वारा चुने जाने पर मैं वास्तव में बहुत खुश था। जब मैं खबर सुना तो मैं आसमान पर था और मैं 24 घंटे तक मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता था।" कैरी ने बताया कि वह पहले भी कैपिटल्स के दिग्गजों से मिले थे और उन्होंने दिल्ली में खेलने की संभावना पर भी उत्साह दिखाया था।

28 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "मैं भाग्यशाली था कि मुझे हमारे मालिक पार्थ जिंदल सहित कुछ स्टाफ सदस्यों से मिलने का मौका मिला था। मैं जितने भी लोगों से मिला हूं वे सभी अद्भुत हैं। वास्तव में, इसने मुझे दिल्ली में आने और क्रिकेट खेलने के लिए उत्साहित किया।"

COVID-19 : महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में कोहली ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, रखी ये ख़ास मांग

कैरी ने कहा, "इस समय मैं चाहता हूं कि आईपीएल शुरू हो। मैं पिछले सीजन के परिणामों के लिए अपनी टीम का इंतजार नहीं कर सकता। मेरा मानना है कि हमारे पास सभी विभागों में खिलाड़ियों का एक अद्भुत समूह है और जब भी हमें मौका मिलेगा तो हम कुछ शानदार क्रिकेट खेलेंगे।"

इससे पहले एलेक्स कैरी ने अपने बयान में कहा था कि कोरोना वायरस महामारी के बाद क्रिकेट पहले जैसा नहीं होने वाला है। साथ ही उन्होंने कहा कि खाली स्टेडियम में खेलना ‘खोखले अहसास’ की तरह होगा लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं। कैरी को हालांकि उम्मीद है कि साल के अंत में आईपीएल होगा। कैरी ने कहा, "इस समय तो लग नहीं रहा कि आईपीएल होगा। दिल्ली में रहकर क्रिकेट खेलना अच्छा रहता। मैं पहली बार आईपीएल के लिए चुना गया था।"

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News