A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज किए जाने के बाद एलेक्स कैरी ने दिया बड़ा बयान

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज किए जाने के बाद एलेक्स कैरी ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने खुलासा किया है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल द्वारा बुधवार को उन्हें रिलीज किए जाने से वह हैरान नहीं हुए।

<p>IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज किए जाने के बाद एलेक्स कैरी ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने खुलासा किया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल द्वारा बुधवार को उन्हें रिलीज किए जाने से वह हैरान नहीं हुए।

कैरी ने दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को टीम में शामिल करने के लिए धन्यवाद दिया। क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत में कैरी ने कहा, "यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। मैंने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेली, बस बाहर बैठा रहा, इसलिए शायद उस जगह को किसी और के लिए खाली छोड़ना समझ में आता है।" उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि इस साल ड्रॉफ्ट में एक अवसर है, लेकिन मैं दिल्ली और पोंटिंग का वास्तव में आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपनी टीम में जगह दी।"

BBL - हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखें Video

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने कुल 19 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें 6 विदेशी खिलाड़ी भी शामिल है। फ्रेंचाइजी ने साथ ही चार विदेशी सहित 6 खिलाड़ियों को रिलीज भी किया है।

दिल्ली ने जिन खिलाड़ियों को रिलीज किया है, उनमें भारत के मोहित शर्मा और तुषार देशपांडे, वेस्टइंडीज के केमो पॉल, नेपाल के संदीप लामिछाने, ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी और इंग्लैंड के जेसन रॉय शाामिल हैं।

36 पर ढेर होने के बाद कोहली ने आधी रात मीटिंग कर बनाया था जीत का प्लान, अब हुआ खुलासा

कैरी ने गुरुवार को बिग बैश लीग (आईपीएल) में 62 गेंदों पर शानदार 101 रनों की पारी खेली। टूर्नामेंट के इतिहास में एडिलेड स्ट्राइकर्स के सलामी बल्लेबाज कैरी का ये दूसरा शतक है। कैरी को पिछले सीजन आईपीएल में बहुत अधिक मौके नहीं मिले थे। उन्होंने दिल्ली कैपिटल के लिए IPL 2020 में सिर्फ 3 मैच खेले थे।

दिल्ली द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, ईशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, आवेश खान, मार्कस स्टॉयनिस, शिमरन हेटमायर, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, प्रवीण दूबे, ललित यादव, हर्षल पटेल, डेनियल सैम्स, क्रिस वोक्स।

Latest Cricket News