A
Hindi News खेल क्रिकेट रमीज राजा को एलेक्स हेल्स ने दिया करारा जवाब, 'मैं नहीं हूँ कोरना वायरस का शिकार'

रमीज राजा को एलेक्स हेल्स ने दिया करारा जवाब, 'मैं नहीं हूँ कोरना वायरस का शिकार'

रमीज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज हेल्स पीएसएल में कराची किंग्स से खेलते हैं और वह कोरोनावायरस से संक्रमित थे।

Alex Hales- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Alex Hales

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का मौजूदा सीजन कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर रमीज राजा ने इसके पीछे की वजह इंग्लैंड के खिलाड़ी अलेक्स हेल्स को बताया था. उनका मानना था कि हेल्स कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित थे और आयोजकों को लगा कि यह संक्रमण कहीं दूसरे खिलाड़ियों में न फैल इसलिए पीएसल के पांचवें सीजन के प्लेऑफ मुकाबलों को स्थगित करना ही सही फैसला होगा। जिसके बाद अब अलेक्स हेल्स ने रमीज़ राजा को जवाब देते हुए खुलासा किया है कि वो पूरी तरह से फिट है और ऐसा कुछ भी नहीं है. 

हेल्स ने अपनी सफाई ट्वीटर पर देते हुए कहा, "पूरी दुनिया में बढ़ते कोरोना वायरस के चलते मैंने सबकुछ बंद होने से पहले जल्द ही अपने परिवार के पास जाने का फैसला लिया। अभी मैं पूरी तरह से फिट हूँ और शनिवार को ही मैं पाकिस्तान छोड़ दिया था। इतना ही नहीं मेरे अंदर कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण मौजूद नहीं हैं।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान की वेबसाइट ऊर्दू प्वाइंट ने सूत्रों के हवाले से मंगलवार को बताया कि कराची किंग्स के सलामी बल्लेबाज हेल्स कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित थे और आयोजकों को लगा कि यह संक्रमण कहीं दूसरे खिलाड़ियों में न फैल इसलिए पीएसल के पांचवें सीजन के प्लेऑफ मुकाबलों को स्थगित करना ही सही फैसला होगा।

रमीज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज हेल्स पीएसएल में कराची किंग्स से खेलते हैं और वह कोरोनावायरस से संक्रमित थे। खबरों की मानें तो हेल्स दो दिन पहले ही पीएसएल लीग को छोड़कर लंदन रवाना हो चुके हैं, जहां उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने कहा, " एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से पीड़ित था लेकिन वह पाकिस्तान में नहीं है।" सीईओ ने हालांकि उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया।

हलांकि इन सब सवालों के बीच हेल्स ने सोशल मीडिया पर बयान देकर अब साफ़ कर दिया है कि उन्होंने कोरोना वायरस नहीं बल्कि कठिन समय में परिवार के साथ रहने और अपनों का ख्याल रखने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग जल्दी छोड़कर घर जाने का फैसला किया था।

Latest Cricket News