A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कहर बरपाने के बाद बोले मोहम्मद शमी- हमेशा सही लाइन पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कहर बरपाने के बाद बोले मोहम्मद शमी- हमेशा सही लाइन पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं

इसी के साथ शमी इस साल भारत के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बन गए हैं। शमी ने इस साल 44 विकेट अपने नाम किए हैं।   

हमेशा सही लाइन पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं: शमी- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES हमेशा सही लाइन पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं: शमी

पर्थ। आस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां पर्थ स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को 56 रन देकर छह विकेट लेने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी सफलता का श्रेय सही लाइन और लैंग्थ के साथ गेंदबाजी करने को दिया है। यह शमी के टेस्ट में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। 

शमी ने चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं हमेशा सही लाइन और लैंग्थ पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं। मेरा मानना है कि अगर आप सही लाइन और लैंग्थ पर गेंदबाजी करते हो तो टेस्ट क्रिकेट में आपको विकेट मिलेंगे।"

इसी के साथ शमी इस साल भारत के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बन गए हैं। शमी ने इस साल 44 विकेट अपने नाम किए हैं। 

आईसीसी की वेबसाइट ने शमी के हवाले से लिखा है, "जब आप अपने साझेदार के साथ मिलकर गेंदबाजी करते हो और आप दोनों को पता होता है कि आपको टाइट गेंदबाजी करनी है तो मैच जल्द ही आपके पाले में आ जाता है।" शमी ने कहा, "आप हमारे प्रदर्शन में इस बात को देख सकते हैं। दूसरे छोर पर जो गेंदबाजी कर रहा होता है उसका योगदान भी अहम होता है।"

Latest Cricket News