A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट टीम में शामिल होने के बाद छलका फिंच का दर्द, कहा- सपना सच होने के करीब

टेस्ट टीम में शामिल होने के बाद छलका फिंच का दर्द, कहा- सपना सच होने के करीब

Aaron Finch- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Aaron Finch

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुने गए सीमित ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज एरन फिंच का कहना है कि उनका लंबे अरसे से टेस्ट क्रिकेट खेलने का सपना अधर में लटका था जो अब सच होने के करीब है। फिंच को पहली बार टेस्ट टीम में चुना गया है। फिंच ने कहा कि बेशक उन्होंने टेस्ट नहीं खेला हो, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के स्तर से वो वाकिफ हैं और इसलिए टीम में मौजूद युवा खिलाड़ियों की मदद कर सकते हैं।

फिंच ने कहा, "कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहली बार टूर पर जा रहे हैं जो उनके लिए काफी रोमांचक होगा। ये मेरा भी पहला टेस्ट टूर है। मैं हालांकि काफी टूर कर चुका हूं और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की मांगों से वाकिफ हूं। बेशक टेस्ट क्रिकेट नहीं लेकिन मैं युवा खिलाड़ियों को मदद कर सकता हूं और अगर कप्तान टिम पेन तथा कोच जस्टिन लैंगर को जरूरत पड़ी तो भी मैं उनकी मदद कर सकता हूं।"

फिंच का मानना है कि अगर इस समय उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलती तो इसके बाद शायद ही वो कभी टीम में आ पाते। फिंच ने कहा, "ये वो समय है कि अगर इस समय मुझे टेस्ट टीम में नहीं चुना जाता तो शायद मैं फिर कभी नहीं आ पाता। आप टेस्ट टीम में शामिल होने और बैगी ग्रीन कैप को हासिल करने का सपना देखते हुए बड़े होते हैं। मेरे लिए ये अब काफी करीब है।"

Latest Cricket News