A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय महिला टीम का इंग्लैंड दौरा रद्द होने से निराश हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा हीली

भारतीय महिला टीम का इंग्लैंड दौरा रद्द होने से निराश हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा हीली

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा हीली ने COVID-19 महामारी के कारण चलते भारतीय महिला टीम के इंग्लैंड के प्रस्तावित दौरे के रद्द होने पर निराशा जताई है।

<p>भारतीय महिला टीम का...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES भारतीय महिला टीम का इंग्लैंड दौरा रद्द होने से निराश हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा हीली

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा हीली ने COVID-19 महामारी के कारण चलते भारतीय महिला टीम के इंग्लैंड के प्रस्तावित दौरे के रद्द होने पर निराशा जताई है। भारतीय महिला टीम को इस प्रस्तावित दौरे पर जून में इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज और इतने ही मैचों की T20I सीरीज खेलनी थी जिसे कोरोनो वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया।

एलिसा ने ट्विटर पर इससे जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘अगले साल के शुरू में विश्व कप होने की संभावना है ऐसे में इस टूर्नामेंट के नहीं होने से निराशा हुई है।’’ ICC महिला विश्व कप अगले साल 6 फरवरी से सात मार्च तक न्यूजीलैंड में खेला जाना है। हीली की टिप्पणी महत्वपूर्ण है क्योंकि वह न केवल ऑस्ट्रेलिया बल्कि दुनिया की शीर्ष महिला क्रिकेटरों में से एक है। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड सितंबर में ट्राईंगुलर सीरीज के लिए भारत और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में था।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण महिला क्रिकेट इस साल फरवरी के बाद से ही ठप्प पड़ा है। महिला क्रिकेट का आखिरी टूर्नामेंट T20 वर्ल्ड कप था जिसमें मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फाइनल में हराकर खिताब जीता था।

Latest Cricket News