A
Hindi News खेल क्रिकेट पत्रकारों के सवाल पर भड़के बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा कहा, 'क्या मैं चोर हूं'

पत्रकारों के सवाल पर भड़के बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा कहा, 'क्या मैं चोर हूं'

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले संवाददाता सम्मेलन में फॉर्म को लेकर पूछे गए सवाल पर बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा पत्रकारों पर गुस्सा हो गए।

mashrafe mortaza, bangladesh cricket, bangladesh vs zimbabwe odi series, mashrafe mortaza retirement- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mashrafe mortaza

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच रविवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है और सभी की नजरें बांग्लादेश के कप्तान मशरेफ मुर्तजा पर हैं जिन्होंने अपना अंतिम मैच पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में खेला था। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुखिया नजमुल हसन ने ऐसे संकेत दे दिए हैं कि 36 साल का यह खिलाड़ी हो सकता है कि आखिरी बार टीम की कप्तानी करे।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में जब पूछा गया कि क्या विश्व कप में वह अपनी फॉर्म पर शर्मिदा हैं? इस पर यह अनुभवी खिलाड़ी गुस्सा हो गया।

उन्होंने कहा, "मैं क्यूं शर्मिदा होऊंगा? क्या मैं चोर हूं? क्या मैंने मैदान चुराया है? क्या मैं चोर हूं? क्रिकेट खेलते समय मैं इस शर्मिदा होने या आत्म सम्मान जैसी चीजों को जोड़ने की बात को समझ नहीं पाता।"

उन्होंने कहा, "ऐसे लोग हैं जो चोर हैं और धोखेबाज भी। क्या वो इस बात पर शर्मिदा नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं? अगर मुझे एक मैच में विकेट नहीं मिलते हैं तो मुझे शर्मिदा होना चाहिए? क्या मैं चोर हूं?"

हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "मुझे विकेट नहीं मिले और फिर इसके बाद आपके लोग और मेरे प्रशंसक भी मेरी आलोचना कर सकते हैं। लेकिन मुझे शर्मिदा होने की जरूरत क्या है? क्या मैं बांग्लोदश के लिए नहीं खेल रहा? क्या मैं किसी और देश के लिए खेल रहा हूं जिसके लिए प्रदर्शन न करने पर मुझे शर्मिदा होना पड़े? अगर मैं अच्छा नहीं कर रहा तो वो मुझे टीम से निकाल सकते हैं। यह बेहद सरल है।"

Latest Cricket News