A
Hindi News खेल क्रिकेट अंबाति रायडू ने लिया रेड बॉल क्रिकेट से संन्यास, वर्ल्डकप 2019 पर है नजरें

अंबाति रायडू ने लिया रेड बॉल क्रिकेट से संन्यास, वर्ल्डकप 2019 पर है नजरें

एशिया कप और वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में अपने बल्ले से धमाल मचाकर भारतीय टीम में नंबर चार पर अपनी जगह पक्की करने वाले अंबाति रायडू ने रेड बॉल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Rayudu- India TV Hindi Image Source : AP अंबाति रायडू ने रेड बॉल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

एशिया कप और वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में अपने बल्ले से धमाल मचाकर भारतीय टीम में नंबर चार पर अपनी जगह पक्की करने वाले अंबाति रायडू ने रेड बॉल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि वह वनडे और टी20 क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। वह अब रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेलेंगे।

शनिवार को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन से बात करते हुए रायडू ने बताया कि वह लिमेटिड ओवर क्रिकेट और टी20 पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। वह अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर छोटे फॉर्मेट खेलेंगे

रायडू ने अपने लैटर में लिखा "हैदराबाद के लिए खेलना सम्मान रहा है और मैं कभी खिलाड़ियों और यहां के कोच से मिले सपोर्ट को नहीं भुला सकूंगा और विशेष रूप से, जिस तरह से मुझे विद्रोही आईसीएल में कार्यकाल के बाद बीसीसीआई में वापस स्वागत किया"

इसी के साथ उन्होंने बीसीसीआई, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन, बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन और विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन का शुक्रिया भी अदा किया।

हैदराबाद रणजी टीम के लिए रायडू के संन्यास की खबर एक बड़ा झटका है क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की वजह से वो पहले मैच में हैदराबाद की टीम से नहीं जुड़ पाए थे। हैदराबाद की टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद अपने दूसरे रणजी मैच में तमिलनाडू के खिलाफ रायडू के जुड़ने की उम्मदी थी।

Latest Cricket News